प्यार बेशुमार - भाग 8 Aarushi Thakur द्वारा हास्य कथाएं में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

प्यार बेशुमार - भाग 8

अब आगे,

सीरत मुंह बना कर बेड पर बैठ गई । काव्या ने सीरत से पूछा , " अब तुझे क्या हुआ ? अभी तक तो तू ठीक थी  ,"
सीरत ने कोई जवाब नही दिया तो ,  फिर अपने भाई के पास काफी का मग ले कर गई और हाथ में देते हुए इशारे से पूछा  ।

सोनिया भी पीछे पीछे कमरे में आई और बोली , "ओह नितिन बेबी तुम यहां हो और मुझे लगा की तुम अपने कमरे में होगे  । " 
काव्या ने उसकी आवाज सुनी तो मुंह बनाते हुए बोली," ये फिर से आ गई । " 

नितिन जो अब तक हस रहा था उसका चहरा एक दम कठोर हो गया और बोला ,"तुम मेरे कमरे में गई थी । "

सोनिया ने उसका गुस्से से भरा चहरा देखा तो कहा, " न... नो वो तो " 
"झूठ सोनिया तुम अब झूठ मत बोलना  , " नितिन ने अपने उसी एक्सप्रेशन के साथ कहा । 

काव्या अपनी कॉफी ले कर सीरत के पास आ कर बैठ वो सीन एंजॉय करने लगी ।  फिर सीरत को कंधे से कंधा मार कर कहा, " क्या हुआ ? " 

" वही तो इन्हे क्या हुआ ?  सडन इतना गुस्सा " , सीरत ने खोए हुए अंदाज में कहा । 
"पागल मैं तुझे कह रही हू ? ", काव्या ने सीरत से कहा  ।
"ह, पर मुझे क्यों ? बिहेवियर मे तो इनके बदलाव आया है , " सीरत ने कहा । 

"ऐसा कुछ नहीं है भाई ऐसे ही है, "  काव्या ने कहा ।

"नहीं नितिन मैंने वहां पर एक मैड को डस्टिंग करते देखा तो उससे पूछा । सी टोल्ड मे that यू are हियर ।, " सोनिया ने अपनी सफाई देते हुए कहा ।

ओके जाओ, नितिन ने रूखे लहजे मे कहा ।
"पर नितिन आई वांट टॉक टू यू", सोनिया ने एक कदम आगे करते हुए कहा ।

नितिन ने एक नजर काव्या और सीरत को देखा फिर सोनिया से कहा, " चलो " ये कहते उसने अपने कदम आगे को बढ़ा दिए ।

सोनिया के चेहरे पर एक मुस्कान तैर गयी और वह वहां  से नितिन के पीछे पीछे चल दी ।
"भाई उससे बात करने के लिए मान गए यार," काव्या ने कहा ।

सीरत ने कहा, " हाँ तो क्या हुआ ? बेचारी को बात करना होगा जरुरी । चल जाने तू मुझे खुद के बारे मे बता वहां क्या क्या किया? वहां पर कोई मिला या नहीं । "

"अरे तू पागल है मै वाहा जस्ट शादी अटेंड करने गयी थी अपनी सेटिंग करवाने नहीं", काव्या ने कॉफ़ी का मग साइड टेबल पर लैंप के पास रखा ।

" पर मुझे बताना है मेरे साथ क्या हुआ ? ", सीरत ने कहा ।
" यार मै कॉलेज लैटर इशू करवाने गयी थी एंड तुझे तो पता है सिड,, सीरत ने  कहा ।
काव्या ने अजीब एक्सपेशन दिए की, " कौन सिड मै नहीं जानती । "  सीरत उसके एक्सप्रेशन को समझते हुए बोली, " अरे वही कोमल दी के होने वाली मिस्टर जी । जिनके बारे मे बताया था । " जब देखो दोनों को मिलना होता है तो मुझे एज अ कबाब मे हडी को ले जाते है  ", सीरत ने कहा ।
"हाँ फिर आगे , हुआ क्या ये बोल " , कव्या ने इंट्रेस्ट लेते हुए कहा  ।

इधर सोनिया नितिन के साथ उसके रूम मे खड़ी थी । "जल्दी बोलो सोनिया मेरे पास टाइम नहीं है ," नितिन ने कहा ।
"नितिन हम दोनों शादी कर लेते है," सोनिया ने कहा ।
"ये क्या बकवास कर रही हो और शादी की बात कहा से आयी," नितिन ने उसे देखते हुए कहा ।
"तुम मुझे प्यार करते हो राइट और मै भी तुम्हे करती हू तो प्रॉब्लम क्या है", सोनिया ने पास आकर उसके सीने पर हाथ रखते हुए कहा ।

"वेट, मिस सोनिया मै तुमसे कोई प्यार व्यार नहीं करता तो स्टे अवे ये जो गलत फेहमी भड़ी हुई है ना की नितिन जोशी तुमसे प्यार करता है वो निकाल कर दूर करो तुमसे आज तक ढंग से बात करना पसंद नहीं और तूम, "नितिन ने उसका हाथ झटकते हुए कहा ।

"ओके तुम ये बताओ मुझ मे प्रॉब्लम क्या इतनी सुन्दर हू टैलेंटेड हू तुम्हारी कंपनी के साथ हमारा कॉन्ट्रैक्ट है एंड वी are पार्टनर रही बात सही से बात ना करने की तो तुम तो किसीसे नहीं करते । मैंने देखा है तो जितना भी करते हो आई एडजस्ट, " सोनिया ने उसकी आँखों मे देखते हुए कहा ।

"ओह that यू वांट  वी ब्रेक this कॉलोब्रेशन, राइट, "नितिन ने कहा ।
"नो आई वांट यू, आइ वांट that की तुम और मै एक साथ काम करें अपनी कंपनी को सक्सेस दे", सोनिया ने कहा ।
"तुम्हे मेरी बात समझ नहीं आती और फालतू की बात करना चाहती थी बस तुम, तुम्हे कितनी बार कहा दूर रहो यार । नहीं है तुमसे प्यार व्यार एक बार मदद क्या कर दी सर पे चढ़ रही हो  "नितिन ने फिर उची आवाज मे कहा , "आउट "
But नितिन... सोनिया ने कहा था की नितिन ने फिर से उसी टोन मे कहा, "आई सैड आउट..."


इधर सीरत ने काव्या को सारी बात बताई नितिन से टकराने से लेकर किस तक सब बताया बस उसका नाम मेंशन नहीं किया ।
काव्या बोली, "यार वो लड़का तुझे सब के सामने ही किस कर गया हयो रब्बा मुझे भी देखना था ।"
"तुझे भी देखना था, तू कैसी है तेरे जैसी दोस्त से अच्छा, दोस्त ही ना हो," सीरत ने नाराज होते हुए कहा ।
"अरे अरे तू तो नराज हो गयी, अच्छा चल हम उस लड़के पिटाई कर देगे जब मिलेगा ओके, चल अब बता कैसा दीखता है वो ", काव्या ने कहा ।
" जैसा भी दीखता हो तुझे क्या ?," सीरत ने कहा ।
" यार कहा तो उसकी अच्छी बैंड बजायेंगे, पक्का, " काव्या ने कहा ।
" हाँ तो जा कर अपने भाई की बैंड बजा फिर, " सीरत ने मन मे कहा ।
" कुछ कहा तूने ? ", काव्या ने पूछा ।
" नहीं...., " सीरत ने कहा ।
" पर ऐसा लगा की तूने कहा की मै अपने भाई की बेंड बजाउ ,, " काव्या ने पूछा ।
" अरे नहीं मेरा मतलब था । वो सोनिया जैसे अपने नितिन बेबी से चिपकी है ना पक्का,  अपना और नितिन की शादी का बेंड बजवा के ही मानेगी ,, " सीरत ये कह जोर जोर से हसने लगी ।
काव्या ने ये सुनते ही सड़ा सा मुँह बना लिया ,, " क्या उस चुड़ैल को मेरी भाभी बनाने पर तुली है । कोई और नहीं मिली । वैसे तेरा क्या ख्याल है । "
सीरत ने काव्या को एक पल देखा और बोली, " किस बारे मे । "
" यही भाई जे बारे मे, " काव्या ने जान कर सीरत को चिढ़ाते हुये कहा ।
" ओह शट अप कैसी बात कर रही है " , सीरत ने काव्या को चुप करवाते हुए कहा ।
" क्यों भाई अच्छा नही है -" कव्या ने कहा ।
" अच्छे है, " सीरत बोली ।

" तुम से प्यार से बात नही की,?"  कव्या ने कहा
" हाँ की ना ......., " सीरत बोली ।
" हेंडसम  नही है?  " , कव्या ने कहा ।
" हाँ है ना ..... " सीरत बोली ।
" स्मार्ट नही  है ? " , कव्या ने कहा ।
" हाँ  है ना ......, " सीरत बोली ।
" प्यार नही है, "  काव्या ने सीरत को देखते हुए कहा ।
" " हाँ  है ना ......, " सीरत बोली ।
ये कहते ही रिलाइज हुआ की वो क्या कह गयी और काव्या को देखने लगी । काव्या ये सुनते ही हसने लगी और सीरत ने मुँह बना कर कहा, " पागल.....  ऐसा कुछ नही  है । "
सीरत ने मुँह बनाया तो  कव्या ने कहा, "  मजाक कर रही थी । अब मुँह मत बना । " 

रात के समय ...... 
सब लोग रात का डिनर कर सोने चले गए । सीरत को इतनी जल्दी सोने की आदत ही नहीं थी । वैसे भी वो लोग थकावट के कारन जल्दी ही सो चुके थे । सीरत काव्या के रूम से बाहर आयी और दरवाजे को धीरे से लगा दिया इधर उधर देखा उसे की नहीं दिखा । तो  वो छत की तरफ चली गयी ।

आगे जानने के लिए पढ़ते रहिये " प्यार बेशुमार  "
आज के लिए अलविदा 🙏
मिलते है अगले भाग मे ,
प्रणाम  🙏
~ आरुषि ठाकुर  ✍️