क्रेजी लव - 4 Harsha meghnathi द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

क्रेजी लव - 4

विश्वजीत की बातें सुनकर इशिता चौंक जाती है और लड़खड़ाती आवाज में कहती है, "क्या?" आप क्या कह रहे हैं सर? आप मजाक कर रहे हैं सर? आज आपकी शादी है. और आपकी दुल्हन कोई और है जो आपका इंतजार कर रही होगी.right?


तभी विश्वजीत दरवाजा बंद कर देता है और इशिता के पास जमीन पर बैठ जाता है और कहता है, हां आज मेरी शादी है। शादी कई प्रकार की होती है।aarranged marriage,love marriage,लेकिन तुम्हे पता हे की मैं "राक्षस विवाह" करने जा रहा हूं। क्या आप जानते हैं "राक्षस विवाह" क्या है? इस शादी में दुल्हन को पता भी नहीं चलता कि उसकी शादी होने वाली है। इस शादी में दुल्हन की सहमति नहीं पूछी जाती। यहां तक ​​कि उसकी मर्जी के बिना ही उसे मंडप में बैठाकर शादी करा दी जाती है.।


इस वक्त विश्वजीत की बात सुनकर इशिता का कलेजा सूखने लगा. उसका रंग एकदम पीला पड़ गया था. वह अंदर से इतनी डरी हुई थी कि उसे समझ नहीं आ रहा था कि वह क्या कहे। विश्वजीत उसके बिल्कुल करीब बैठा था. उसे पसीना आ रहा था. विश्वजीत उसका हाथ अपने हाथ में लेता है और कहता है, "डरो मत, मैं तुम्हें नुकसान नहीं पहुँचाऊँगा। मैं तुमसे प्यार करता हूँ। मैं तुम्हें हमेशा खुश रखूँगा।"


इशिता अब रोने लगती है और गुस्से में कहती है में आपसे शादी नही करना चाहती हूं सर. तुम मेरे साथ जबरदस्ती नहीं कर सकते.


तभी विश्वजीत इशिता से कहता है क्या तुम्हें नहीं पता

मैं क्या कर सकता हूं? मैंने तुमसे ये पूछा नही है की तुम मुझसे शादी करोगी या नहीं? बताया था कि तुम मुझसे शादी करने वाली हो.


इशिता ने गुस्से में कहा, लेकिन मैं यहां से बिल्कुल नहीं हटूंगी। न ही मैं शादी का जोड़ा पहनूंगी. न ही यहां से किसी मंडप में जाऊंगी. क्या तुम मुझे जबरदस्ती मंडप मे ले जाओगे? में चिल्ला कर हल्ला कर दूंगी। फिर क्या इज्जत रह जाएंगी तुम्हारी तुम्हारे guest के सामने? देखो में अभी भी कह रही हूं मुझे छोड़ दो। मुझे जाने दो। वर्ना अच्छा नहीं होगा।


विश्वजीत उसे शांति से समझाते हुए कहता है, इशिता, तुम अभी छोटी हो, तुम्हे अच्छे और बुरे लोगों में फर्क भी नहीं करना आता। तुम्हे में अभी और कुछ नहीं कह सकता लेकीन इतना कहूंगा कि मैने जो शादी का फैसला लिया हे वो तुम्हारी भलाई के लिए लिया हे।

इषिता रोते हुए कहती है "क्या भलाई। इसमें मेरी क्या भलाई है?तुम मुझे बेवकूफ समझते हो क्या? मुझे ये समझ नही आ रहा की तुम्हरे माता पिता भी इस खेल में शामिल है क्या? किसी लडकी से जबर्दस्ती शादी करना एक जुर्म है। क्या वो भी अपने बेटे के जुर्म मे साथ देंगे। मैने कुलदीप सिंह राठौर और आपका बहुत नाम सुना था की आप औरतों की बहुत इज्जत करते हे। क्या यही इज्जत हे आपकी?

अब विश्वजीत बहुत गुस्से में कहता है, मेरे मां पिता के खिलाफ मे एक लफ्ज़ भी नहीं बर्दास्त करता। तुम्हरे जगह और कोई ये कहता तो अबतक मैने उसे मौत के घाट उतार दिया होता। मुझे गुस्सा मत दिलाओ। अगर तुम प्यार से नहीं मानोगी तो मुझे तुम्हें मनाना आता है।


"कैसे, तुम मुझे डराकर या धमकी देकर कैसे मनाओगे? मैं तुम्हारी धमकियों से नहीं डरूंगी। मैं यह शादी कभी नहीं करूंगी।" इशिता रोते हुए कहती है.


तो ठीक है, देखो मैं तुम्हें वीडियो कॉल में कुछ दिखाता हु। फिर विश्वजीत ने वीडियो कॉल किया। स्क्रीन पर गोपाल दिखाई दे रहा था।उन्होंने विश्वजीत से कहा, हुकुम. विश्वजीत ने कहा "गोपाल मैडमजी को पीछे का दृश्य दिखाओ।" गोपाल ने कहा "हाँ, हुकुम"। तभी इशिता ने देखा कि गोपाल और उसके साथी इशिता के घर के बाहर खड़े हैं। उसके हाथ में मिट्टी के तेल का बड़ा डिब्बा था। विश्वजीत ने कहा, देखो यहां तुम्हारी एक "नहीं" वहां तुम्हारा पूरा घर जला देगी। और उस घर में कुछ लोग भी तो हैं.

ये देखकर इशिता डर गई. वह रोने लगी और विश्वजीत से बोली, ''नहीं प्लीज़ मेरे परिवार के साथ कुछ मत करो प्लीज़...प्लीज़...''


विश्वजीत कहते हैं अब आपको निर्णय लेना है। मैं नहीं, केवल आप ही अपने निर्णय से अपने परिवार को बचा सकते हैं।


अब इशिता के पास कोई चारा नहीं था. उन्हें विश्वजीत को शादी के लिए हां कहना पड़ा.


फिर विश्वजीत इशिता के आंसू पोंछता है और उसके माथे को चूमता है और गले लगाता है और कहता है बहुत अच्छी लड़की हो तुम।


कुछ देर तक इशिता को ऐसे ही गले लगाने के बाद वह खड़ा होता है और इशिता को वहां से अपनी गोद में उठाकर सोफे पर बैठा देता है। और वह कहता है, "मैं अभी एक नौकरानी भेजूंगा, जो तुम्हें ठीक से कपड़े पहनायेगी।" हमारी शादी का समय कुछ समय बाद है, ठीक है.


इशिता के पास अब कहने को कुछ नहीं था। वह सिर्फ हाँ में सिर हिलाती है।


कुछ देर बाद एक नौकरानी आती है जो इशिता को बहुत अच्छे से तैयार करती है। दुल्हन के रूप में इशिता बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इतनी खूबसूरत कि देखने वाले अपनी नजरें नहीं हटा पाते.


जब शादी का समय हुआ तो विश्वजीत इशिता को लेने अपने कमरे में आया। वह बिना पलक झपकाए इशिता को देखता रहा क्योंकि वह बहुत खूबसूरत थी। इशिता सोफे पर बैठी थी। लेकिन उसकी आंखें अभी भी लाल थीं. इशिता ने विश्वजीत की तरफ देखा तो विश्वजीत को आज इशिता की आंखों में अपने लिए नफरत दिखी.


फिर वह इशिता को दोबारा गोद में लेता है और नीचे चला जाता है। और वह उसे अपने साथ मंडप में बैठाता है. पंडितजी मंत्र शुरू करते हैं. जब फेरे की बारी आई तो इशिता चल नहीं पा रही थी, इसलिए विश्वजीत ने उसे फिर से गोद में उठाया और फेरे के लिए ले गया। कुछ ही समय में विवाह सम्पन्न हो गया।


और इशिता अब इशिता विश्वजीत राठौड़ बन गई थी. लेकिन इशिता की मुश्किलें यहीं खत्म नहीं होतीं. लेकिन अभी भी ऐसे कई रहस्य हैं जिनसे पर्दा उठना बाकी है।


क्या इशिता विश्वजीत को अपने पति के रूप में स्वीकार कर पाएगी? विश्वजीत ने इशिता की स्कूटी को पानी में क्यों फेंक दिया? विश्वजीत ने इशिता से क्यों कहा कि तुम्हें अच्छे और बुरे लोगों में फर्क करना नहीं आता? क्या इशिता किसी परेशानी में थी?


इन सभी सवालों के जवाब जानने के लिए crazy love chapter 5 जरूर पढ़ें।